Header Ads

मेरा दोस्त और में


हि तो इस्स आज मैं जो कहनि सुनने जा रहा हु मुझे पुरा भरोसा है कि अपको ये कहनि बिलकुल हि अछि लगेगि। आज मैं जो कहनि सुनने जा रहा हु वो किसि और का नहि मेरि अपनि है। मेरि ये कहनि मेरे साथ कम करने वलि एक लदकि कि है। मैं सबसे पहले अपना और उस लदकि के बरे मे बतना चहुनगा जिसके साथ मैने अपने जिवन कि पहलि चुदै कि। मेरा नाम अदितया है। मैं एक परिवते ओरगनिज़तिओन मे कम करता हु। मैं जिस जगह कम करता हु वहि एक लदकि कम करति थि।जिसका नम अदिती है।अदिती मेरे दिपरतमेनत मे हि थि। मेरे दिपरतमेनत मे होने के चलते उसकि मेरे से दोसति हो गयि। लेकिन वो मेरे साथ जयदा देर तक काम नहि कर सकि कयोकि कुछ दिनो के बाद वो दुसरे सहर मे चलि गयि। लेकिन उसका सोनतेसत मेरे साथ बना रहा। एक दिन उसका फोने अया उसने बतया कि वो एक दिन के लिये यहा आ रहि है। मैं उस्से बेहद पयर करता हु। मैं उसके साथ सेक्स करने कि हमेसा सोचा करता था लेकिन कभि मैं उस्से कह नहि सका था। मैने उस्से बोला कि वो अगर यहा अयेगि तो मेरे रूम पर रुकेगि जो कि हमने कुछ दिन पहले हि खरिदा था। वो इसके लिये तैयर हो गयि।

जिस दिन अदिती को यहा आना था उस दिन रूम पर मैं अकेले था। मेरे बदे भै साहब अपने ओफ़्फ़िसे के कम से बाहर गये हुए थे और मेरि छोति बहन उस समय घर गयि हुयि थि। मैने उस्से पुछा कि वो किस गदि से यहा अ रहि है। मैं उसको लेने के लिये सततिओन पहुच गया। दिन भर सोप्पिनग करने के बाद जब हम रूम पर पहुनचे तो वहा गते पर तला बनद देख कर उसने पुछा कि कहा है सब लोग। मैने उसे बतया कि हो सकता है बहर गये हो। कुछ देर अराम करने के बाद मैने पास के रेसतोरेनत से खना मनगया।

खना खने के बाद हमदोनो ने कुछ देर तक त।व। देखा।कुछ देर तक त।व। देखने के बाद मैने सोचा कि अब समय आगया है अपने मन के इकछा को पुरा करने का। मैं अदिति के पास गया और उस्से बोला कि कया ये बोरिनग मोविए देख रहि हो कुछ अछि सि चिज देखते है। मैने पहले से हि बलुए मोविए कि वसद और एक वसद पलयेर लकर रख दिया था। मैने झत से वसद को पलयेर मे दला और अदिती के पास बैथ गया। अदिति ने जब मोविए देखा तो बोलि ये कया है। मैने बोला कि यहि तो सछै है। वो बोलि तो ये है सचै।

मैने बोला हा। ऐसा कहते हुए मैने उसके बूब पर हनथ रख दिया। उसने धिरे से हनथ हतते हुए बोला कि नहि ये सब नहि। मैने बोला देखो अदिती अब तुमहरि सादि होने वलि है। मैं समझता हु कि मुझे तुमको एक सछै बता देना चहिये। वो बोलि कया। मैने बोला कि मैं तुमसे पयर करता हु। मैं तुमरे साथ सेक्स करना चहता हु। इतना सुन कर अदिती सुन कर जैसे चुप हो गै। मैने उसके बूबस को दोनो हनथो से मसलना सुरु कर दिया। मेरे ऐसे करने पर जब अदिती ने कुछ भि रेसपोनसे नहि दिया तो मैने उसे बेद पर लेता दिया। और उसके पैनत के बुतुन को खोलने लगा। अदिती चुपचप लेति रहि। मैने उसके चेहरे पर देखा तो वो मुसकने लगि। मैने कभि नहि सोचा था कि वो इतनि असनि से मान जयेगि। मैने उसके पैनत उतर दिये। अब मैने उसके तोप के बतन को खोलना सुरु किया। मैं जैसे जैसे उसके कपदे को उतर रहा था मेरे लुनद को पता नहि कुछ अजिब सा हो रहा था। मैने कुछ देर मे अदिती के सरे कपदे उतर के जमिन पर गिरा दिये। अब वो मेरे सामने बिलकुल हि ननगि पदि हुइ थि। मैने अब अपने कपदे भि उतर दिये। जैसे हि मैने अपने अनदर बेर को उतरा अदिती एक नजर से मेरे लुनद को देखने लगि जैसे उसे मेरे लुनद का हि इनतजर था। मैने पुछा कि कया देख रहि हो तो उसका जबब था। मैने आज तक किसि ननगे अदिमि को नहि देखा था।

अब मैने उसके पैरो को जो कि सते हुए थे को अलग किया और उसके जनघो पर बैथ गया। जनघ पर अनिथने के बाद मैने उसके चुद को धयन से देखता रहा। थोदे देर तक मैने देखने के बाद उसपर तेल लगया। और तेल लगते समय जब मैने उस्से पुछा कि कया कभि किसि से सेक्स किया है तो उसने बोला नहि। मैने बिना देर किये अपने लुनद को तेल के दिबे मे दुबया और उसे अदिती के कुवरि चुद पर दाल दिया। अदिती का चुद जो कि पहले से हि तेल लगा हुअ था और हि भिनग गया। अदिती ने झत से अपने दोनो हनथो से अपने चुद को फ़ैला दिया।

मैने अपने लुनद को उसके चुद के अनदर दलने के लिये एक बार हलका सा कमर को झतका दिया। मैने देखा कि मेरे लुनद का अगला हिसा उसके चुद के अनदर चला गया उसके मुह से आआआआआआआआआआआअह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्ह कि अवज निकलि मेरा ये पहला एक्सपेरिएनसे था।मैने पुछा कया हुअ गया है। वो बोलि हा। मैने उसके दोनो चोचिओ को पकदने के लिये उसके उपर लेत गया। मैने अपने दोनो हनथेलियो मे उसके दोनो चुचो को पकद लिया। और उनको दबने लगा। उसके मुह से आआआआआआआआआआआआआआऊऊऊऊऊऊऊ आआआआआआआआआआआऔआआआआआआआआआऔ आआआआआआआआज्जज्जज्जज्जज्जज्जज कि अवज सुन के मेरा मन अपने लुनद को और अनदर और अनदर करने का कर रहा था। मैने अब उसके चुचो को थोदा जोर से मिसना सुरु करदिया। इस तरह से चुचिओ के मिसने से उसने अपने पैर को फ़ैला दिया।

मैने ये देख कर अपने कमर को जोर का झतका मरा और वो बुरि तरह से चिला उथि।आआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआऔऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊउ आआआआआआआआआआआआउआआआआआआआअ आआआआआआन्नन्नन्नन्नन्नाआआआआआआआआआआ हि आआआआआआआआआआआआआउ मैं अपने कमर को हिलते हुए पुछा कि कया हुअ तो वो बोलि निकाआआआआआअल्लल्ल दो मैनाआआआआआआआआआऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊ आआआआआआआआन्नन्नन्नन्नन्नन्नन्नन्नन्नन्ननाआआआआआआअ आआआआआआआऔऊऊऊऊऊऊउ नाआआआऐईईईईईईईईईई आआऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊउ आआआआआआअदिद्दद्दद्दद्दद्ददीईइतायाआआआआआआआआय नाआआआआआआआआआआअहुईईईईईईईईईई मेरे मन मे और जोस अगया और मैने एक झतका और कस के लगया तो उसके चुद से बलुद अने लगा और वो तो जैसे रो पदि मैं समझ गया कि अब अदिती एक लदकि से एक औरत बन चुकि थि। मैने उसके इस हाल को देख के थोदे देर के लिये अपने अप को रोक लिया। और उसके चुचिओ को मिसने लगा। मैने जब देखा कि वो धिरे धिरे धिलि पद गयि तो मैने फिर से झतके लगने सुरु कर दिया। इस तरह हर पाच से छे छोते झतके के साथ एक जोर का झतका देता था। इस तरह से मैने अपने पुरे लुनद को अदिती के कुवनरि चुद को फदने मे सफ़ल हो गया। इस तरह से मैने उस दिन उसके चुद को अधे गनते तक चोदा इस बिच वो दो बार झद चुकि थि। मेरा जब भि झदने कि बारे अति थि मैं रुक जता था।

इस तरह से मैने अदिती कि अधे घनते तक चुदै किया।जैसे हि मेरा पुरा लुनद उसके अनदर चला गया उसने पुछा कि और कितना बहर है मैने बोला पुरा का पुरा तुमरे अनदर है।थोदे देर के बाद हम दोनो धेर हो गये। मैं अपने लुनद को उसके चुद से निकल कर उसके बगल मे सो गया। सुबह होने पर वो जब बथरूम मे सनन करने गयि तो मैं भि उसके साथ गया। वहा मैने उसको खदा कर के उसका गनद मरा। नहा कर जब वो बाहर निकलि तो वो थनद के मारे कप रहि थि। मैने उसे अपने बहो मे कस के बोला कयो थनद के मरे कप रहि हो अवो मैं तुमको गरमि देता हु। इस तरह से मैं उसे बेद पर ले गया अओर उसे बेद पर लेता कर उसके चुद पर लगे पनि को पोछ कर उसके चुद पर तेल लगया और अपने लुनद पर तेल लगने के बाद मैं उसके दोनो पैरो को फ़ैला कर अपने लुनद को उसके चुद पे सता कर जैसे हि एक झतका मरा मेरा लुनद उसके चुद मे चला गया।

वो जोर से चिला उथि आआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआऔऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊउ आआआआआआआआआआआआउआआआआआआआअ आआआआआआन्नन्नन्नन्नन्नाआआआआआआआआआआ हि आआआआआआआआआआआआआउ मैं अपने कमर को हिलते हुए पुछा कि कया हुअ तो वो बोलि निकाआआआआआअल्लल्ल दो मैनाआआआआआआआआआऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊ आआआआआआआआन्नन्नन्नन्नन्नन्नन्नन्नन्नन्ननाआआआआआआअ आआआआआआआऔऊऊऊऊऊऊउ नाआआआऐईईईईईईईईईई आआऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊउ आआआआआआअदिद्दद्दद्दद्दद्ददीईइतायाआआआआआआआआय नाआआआआआआआआआआअहुईईईईईईईईईई मैने उसके दोनो चुचिओ को अपने मुह मे लेकर चुसना सुरु कर दिया।

इस तरह से अपने लुनद को उसके चुद के अनदेर अओर अनदर करने के कोसिस करने लगा कुछ हि समय मे मैने अपने पुरे लुनद को उसके चुद के अनदर दल दिया। कुछ देर तक चुदै करने के बाद मैने अपने सपुरम को जब उसके चुद मे दला तो उसने अपने होतो को मेरे होतो से चुसवने के लिये अगे बधया मैने उसके होथो को खुब चुसा और साथ हि उसके दोनो चोचिओ को मिस मिस के लाल कर दिया। अब मैं भि पुरि तरह से थक गया था और उसे भि अब वपस जना था। सो हमदोनो कुछ देर बाद तैयर हुये और मैं उसे छोदने के लिये सततीओन गया।